उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री का वर्तमान मुख्यमंत्री योगी पर हमला




उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वर्तमान मुख्यमंत्री योगी पर बेबुनियाद बातों का ऐसा आक्रमण किया है वो बिल्कुल अनुचित है. कोरोना महामारी से केंद्रीय सरकार द्वारा देशवासियों के हित में तमाम कल्याणकारी कदम उठाये जा रहे हैं.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी भी प्रदेश के निवासियों के कल्याण के लिए कई महतवपूर्ण कदम उठा रहे हैं इसके बावजूद अखिलेश यादव उन्हें सहयोग देने के बजाय उनपर अनर्गल आरोप लगा रहें हैं.
अखिलेश यादव ने पिछले लोक-सभा चुनावों में भाजपा को हराने के लिए बसपा से गठबंधन किया था. इससे समाजवादी पार्टी को तो कोई लाभ नहीं हुआ उल्टा बसपा जो प्रदेश में अपनी चमक खो चुकी थी लोक-सभा चुनाओं में सपा से अधिक सीटें पा गई. इसके बाद अखिलेश यादव ने अकेले ही चुनाव लड़ने का फैसला किया. जब अखिलेश यादव ने देखा कि अब वे भाजपा को परास्त नहीं कर सकते तो दिन-प्रतिदिन नए-नए आरोप लगाने लगे.
अखिलेश यादव भी अपने पिता मुलायम सिंह यादव की तरह ही केवल मुसलमानों के रहनुमा बने हुए हैं. कुछ दिन पूर्व उन्होंने भाजपा पर हमला बोलकर कहा है कि उसे आजमखान तथा उनके परिवार वालों को जेल से तुरंत रिहा करना चाहिए. आजमखान के बेटे ने विधायक बनने के लिए अपनी जन्मतिथि में हेर-फेर किया था तथा आजमखान ने जौहर विश्वविधालय के लिए रामपुर के किसानो की जमीन पर कब्ज़ा किया था. कोरोना महामारी के समय उन्हें वर्तमान भाजपा सरकार को सहयोग करना चाहिए नाकि बेबुनियाद आरोप लगाने चाहिए.

Comments

Popular posts from this blog

Teachings of “Swami Vivekananda”

NIOS: हाई स्कूल परीक्षा में गणित का अनिवार्य न होना

960 Foreigners Registered In Black-List